Home » राजनीति » Kamal Haasan will fight alone Lok Sabha elections
 

फिल्म जगत का ये सुपर स्टार अकेले ही लड़ेगा लोकसभा चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 14:16 IST

 

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां जोरो-शोरों से कर रही हैं. सभी पार्टियां चुनाव के लिए अपना-अपना दांव चल रही हैं. इसी बीच तमिलनाडु के सुपर स्टार कमल हासन ने एक बड़ा ऐलान किया. कमल हासन ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि एमएनएम तमिलनाडु की सभी 39 सीट और पुडुचेरी की एक सीट पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी.


कमल हासन ने कहा कि उनकी पार्टी सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने इस दौरान स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी पार्टी डीएमके के साथ कोई गठबंधन नहीं करने जा रही हैं. बता दें कि कमल हासन द्वारा राजनीति में कदम करने पर तमिलनाडु की राजनीति में हलचलें तेज हो गई हैं.

 

जब उनके पूछा गया की वो डीएमके के साथ गठबंधन करने वाले थे तो इस सवाल पर उन्होंने कहा,"यह उनके लिए पूरे राज्‍य को बदलने का एक मौका है. मेरा पूरा फोकस तमिलनाडु पर है." उन्‍होंने कहा, 'मैं सीट शेयरिंग के लिए अपना फोकस नहीं बदलना चाहता हूं.' हासन ने कहा, 'हम यहां हरेक पार्टी का विश्‍वास हिलाना चाहते हैं. हम जमीन तक लोगों से जुड़ना चाहते हैं.'

उन्‍होंने कहा, "एआईएडीएमके सरकार भ्रष्‍टाचार के आरोपों का सामना कर रही है. डीएमके दावा करती है कि उसके अध्‍यक्ष एमके स्‍टालिन की छवि बेदाग है. मैं इससे सहमत नहीं हूं. मेरा इन लोगों से कोई निजी मामला नहीं है. जब हम एक-दूसरे से मिलते हैं तो एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं."

बता दें कि कमल हासन का ये ऐलान राजनीति के गलियारों का बड़ा यू-टर्न माना जा रहा है. क्योंकि इससे पहले चर्चाएं हो रही थी कि कमल हासन कांग्रेस के साथ गठबंधन करने का प्रयास कर रहे हैं, तो वही डीएमके के साथ गठबंधन की बात को भी उन्होंने खारिज कर दिया.

First published: 6 February 2019, 14:16 IST
 
अगली कहानी