Home » राजनीति » kamal nath- BJP spending Rs 2000 cr on celebration,3 years of Modi govt can be summed up as 'Bhashan aur aashwaasan, yeh hai mera shaasan'
 

मोदी सरकार पर कांग्रेस का पंच- भाषण और आश्वासन, यही है मेरा शासन

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2017, 14:15 IST

मोदी सरकार तीन साल पूरे होने पर देश भर में जश्म मना रही है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने मोदी सरकार के तीन साल पर तंज करते हुए 'भाषण और आश्वासन, यही है मेरा शासन' का नारा दिया.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने शुक्रावर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. कमलनाथ ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने तीन साल में  देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है. कमलनाथ ने कहा कि मोदी सरकार के पास सिर्फ नारे ही हैं और नीति की कमी है. 

कमलनाथ ने कहा, "मोदी सरकार ने तीन साल में मेक-इन-इंडिया, जन-धन और स्वच्छ भारत अभियान जैसी स्कीम्स के प्रचार पर ध्यान दिया है. मोदी सरकार ने इनके नारों पर देश का करोड़ों रुपया बर्बाद किया है."

कमलनाथ ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए 'भाषण और आश्वासन, यही है मेरा शासन' नारा दिया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में किसानों की हालत बद से बदतर होती जा रही है. किसान पूरे देश में आत्महत्या कर रहे हैं. किसानों को फसल बीमा योजना का कोई फ़ायदा नहीं मिला है.

मोदी सरकार के तीन साल के जश्न पर 2000 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप भी कमलनाथ ने लगाया. कांग्रेस नेता ने काला धन वापस लाने के वादे पर भी मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि कितना काला धन वापस आया है. साथ ही ये बताइए कि नोटबंदी से देश को क्या मिला है?

First published: 26 May 2017, 14:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी