Home » राजनीति » Karnataka Assembly Election 2018: Congress President Rahul Gandhi launch congress party manifesto
 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: राहुल ने कांग्रेस का घोषणापत्र किया जारी, पीएम मोदी पर किया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 12:59 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी का घोषणापत्र जारी कर दिया है. इस मौके पर राज्‍य के मुख्‍यमंत्री सिद्धरमैया समेत कई वरिष्‍ठ नेता मौजूद थे. घोषणापत्र जारी करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमने पिछली बार के घोषणापत्र में जो भी वादे किए गए थे उसके 95 फीसदी वादे पूरे किए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि घोषणापत्र में जो भी कहा गया है वह पूरा किया जाएगा.

राहुल गांधी ने कहा कि हम कर्नाटक की विचारधारा में विश्वास रखते हैं. उन्होंने कहा कि जब कुछ कहें तो उसका मतलब हो. उन्होंने कहा कि पांच साल पहले कर्नाटक की सरकार ने जो वादा किया था वो पूरा किया. हम और हमारी सरकार अपनी बात पर खरी उतरी.

राहुल ने कहा कि बीजेपी का घोषणापत्र तीन-चार लोग तय करते हैं. उसमें बहुत कुछ छिपा रहता है. रेड्डी बंधु का आइडिया है उसमें. यह कर्नाटक के लोगों का नहीं आरएसएस का घोषणापत्र है. यही कांग्रेस और विपक्षी में फर्क है. उन्होंने कहा कि वे जो कहते हैं उसमें विश्वास नहीं रखते हैं. 15 लाख रुपये देने को कहा था, 1 रुपये नहीं दिया.

पढ़ें- जन्मदिन : लोकप्रिय कवियित्री महादेवी वर्मा को गूगल ने भी किया याद, बनाया डूडल

बता दें यह पार्टी का राज्यस्तरीय घोषणापत्र था. कल यानि 28 अप्रैल को पार्टी अपना क्षेत्रवार घोषणापत्र जारी करेगी. समें बंगलुरु, बेलगांव, गुलबर्गा और मैसूर के लिए पार्टी का अलग-अलग एजेंडा होगा.

First published: 27 April 2018, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी