Home » राजनीति » Karnataka assembly Election 2018: Pm Modi says Congress party did not allow the law on Triple Talaq to be passed
 

बोले PM मोदी- तीन तलाक बिल पास नहीं होने देने वाली कांग्रेस करती है महिला सशक्तिकरण की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 15:19 IST

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं. पीएम मोदी इसके लिए कर्नाटक में डेरा डाले हुए हैं. पीएम मोदी एक दिन में 4-4 चुनावी रैलियां कर रहे हैं. आज कर्नाटक के विजयपुरा में रैली करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के नेता चुनाव के बाद हार के कारणों को ढूंढ रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस कर्नाटक चुनाव हार जाएगी तो उनके कारणों में इवीएम की तकनीकी खराबी के अलावा और भी कारण होंगे. कांग्रेस नेता इवीएम को दोष देने के लिए वो अभी से योजना बना रहे हैं. कर्नाटक में कांग्रेस हार के बहाने तलाश रही है. कांग्रेस को जनता सज़ा देगी. कांग्रेस बांटकर राज कर रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी ही है जिसने तीन तलाक पर बिल नहीं पास होने दिया. कांग्रेस भला कैसे महिला सशक्तिकरण की बात कर सकती है.

पीएम मोदी ने लोगों से पूछा कि क्या आप कर्नाटक सरकार में से एक भी मंत्री का नाम बता सकते हैं, जिस पर भ्रष्टाचार के आरोप न लगे हों? उन्होंने कहा कि कर्नाटक के सिंचाई मंत्री का कच्चा चिट्ठा घर-घर पहुंचा चुका है. कांग्रेस पार्टी संप्रदाय और जातियों में लोगों को बांटती है.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने कर्नाटक में करीब 10 लाख परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए हैं. हम बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई और बुजुर्गों को दवाई के मंत्र को लेकर काम कर रहे हैं.

सोमवार को नमो ऐप के जरिए उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा था कि कर्नाटक का चुनाव भाजपा के कार्यकर्ता नहीं, बल्कि कर्नाटक की जनता लड़ रही है. युवाओं की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा था कि कर्नाटक के युवाओं ने हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है.

First published: 8 May 2018, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी