Home » राजनीति » Karnataka assembly election: PM Narendra Modi will be addressing 21 rallies in Karnataka, 3 of those were held on May 1
 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: भाजपा का नया प्लान, PM मोदी 15 की जगह करेंगे 21 रैलियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 9:19 IST

कर्नाटक विधासभा चुनाव के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए सभी पार्टियों ने धुआंधार प्रचार की शुरुआत कर दी है. बीजेेपी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान में और आक्रमकता लाने के लिए बड़ा कदम बढ़ाया है. खबर है कि बीजेपी ने पीएम मोदी के रैलियों की संख्या बढ़ा दी है.

कर्नाटक के स्थानीय नेताओं की गुजारिश पर पीएम ने राज्य में रैलियों की संख्या बढ़ाकर 15 से 21 कर दी है. अब प्रधानमंत्री कर्नाटक चुनाव प्रचार में कुल 21 रैलियां करेंगे. जबकि पुराने कार्यक्रम के हिसाब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले 15 रैलियां ही करनी थीं. पीएम ने मंगलवार को राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला करते हुए चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया था.

बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि अगले कुछ दिनों में यहां सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित कई भाजपा नेता आएंगे. पीएम ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में राहुल पर कटाक्ष करते हुए उन्हें सिद्धारमैया सरकार की उपलब्धियों के बारे में कागज से पढ़े बिना 15 मिनट के लिए "किसी भी भाषा में बोलने" की चुनौती दी थी. मोदी की इस चुनौती पर मुख्यमंत्री ने पलटवार किया.

पीएम मोदी आज कर्नाटक के कलबुर्गी, बल्लारी और बेंगलुरु में रैली को संबोधित करेंगे.

First published: 3 May 2018, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी