Home » राजनीति » Karnataka: CM HD Kumarswamy alleges BJP may try to collapse JDS-Congress government
 

कर्नाटक: एचडी कुमारस्वामी की सरकार गिराने की फिराक में BJP !

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 12:44 IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. कुमारस्वामी ने कहा है कि भाजपा हमारी सरकार गिराने की कोशिश में लगी है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने विपक्षी भाजपा की आलोचना करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि बीजेपी राज्य में जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन की सरकार के खिलाफ चालें चल रही है.

इसके साथ कर्नाटक के सीएम ने भाजपा के कुछ नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. उन्होंने दावा किया कि वे लोग ही उनकी सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को घूस देने की कोशिश कर रहे हैं. कुमारस्वामी ने कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं.

पढ़ें- PM मोदी ने मध्य प्रदेश की इस मस्जिद में गुजारे 35 मिनट, मुहर्रम के जुलूस में हुए शामिल

दरअसल खबर आ रही थी कि कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को बीजेपी लुभाने की कोशिश कर रही है. मीडिया में खबर आ रही थी कि नाराज विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार हो रहा है. इस पर कुमारस्वामी ने कहा कि चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं.

पढ़ें- 'चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट PM मोदी और अमित शाह की साजिश'

कुमारस्वामी ने कहा कि मौजूदा समय बीजेपी गंदा काम कर रही है और पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है. मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा.

First published: 15 September 2018, 12:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी