Home » राजनीति » Karnataka election 2018: CM siddaramaiah praised PM modi instead of congress candidates
 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: चुनाव प्रचार में PM मोदी की तारीफ कर बैठे CM सिद्धारमैया

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 10:55 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. एक ओर PM मोदी कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने भी चुनावी बिगुल फूंक दिया है. बीजेपी ने चुनाव प्रचार में अपने कई बड़े नेता उतारे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान मुखयमंत्री सिद्धारमैया मोदी की तारीफ कर गए. उन्होंने कहा, ''12 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को पड़ने वाले हर वोट का मतलब होगा कि यह वोट मुझे दिया गया है.’

सिद्धारमैया मांड्या जिले में मालावल्ली में कांग्रेस विधायक नरेंद्र स्वामी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे जहां पर उन्होंने ये बोला. दसअसल वो नरेंद्र स्वामी की जगह नरेंद्र मोदी बोल गए. और ये गलती उन्होंने दो बार की जब नरेंद्र स्वामी को गलती से नरेंद्र मोदी बोल गए.

ये भी पढ़ें- बोले PM मोदी- तीन तलाक बिल पास नहीं होने देने वाली कांग्रेस करती है महिला सशक्तिकरण की बात

चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सिद्धारमैया ने कहा, ‘‘ यदि सड़कों का काम हुआ है, पक्की सड़कें, पानी निकासी, पेयजल सुविधाएं वहां हैं, यदि मकानों का निर्माण हुआ है तो यह सब नरेंद्र मोदी और हमारी सरकार की वजह से है. हर किसी को यह समझ लेना चाहिए कि नरेंद्र मोदी को पड़ा हर वोट...मुझे वोट करने जैसा है.’’

 

उनके पास खड़े लोगों ने जब उन्हें उनकी गलती की तरफ ध्यान दिलाया तो उन्होंने भूल सुधार किया और कहा, ‘‘ माफी चाहता हूं नरेंद्र स्वामी.’’ अपनी गलती को सुधारते हुए आगे उन्होंने कहा ‘‘ नरेंद्र महत्वपूर्ण है. यहां स्वामी हैं, मोदी वहां गुजरात के लिए हैं. नरेंद्र मोदी झूठे हैं और नरेंद्र स्वामी सच्चे हैं.’’ इस गलती के लिए आस पास के लोगों ने सिद्धारमैया को टोका तब उन्होंने इस बात पर ध्यान दिया.

गौरतलब है कि कर्नाटक  में 12 को चुनाव होने हैं जिसके बीजेपी और कांग्रेस पूरे जोरों से चुनावी रण पर उतरी है. 12 को होने वाले के चुनावों का परिणाम 15 को आएगा जिसके बाद चुनावी दौरों की सफलता और असफलता का नतीजा सामने आएगा.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस को बेदखल कर BJP बनाएगी सरकार, ओपिनियन पोल में दावा

First published: 9 May 2018, 8:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी