Home » राजनीति » Karnataka Election: HD Kumaraswamy is presently in Singapore, he had left immediately after polling on 12 May
 

कर्नाटक चुनाव: रिजल्ट से पहले ही देश छोड़ गए कुमारस्वामी, BJP से गठबंधन की अटकलें तेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 11:50 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए 12 मई को मतदान हुए हैं. अब इंतजार 15 मई को आने वाले नतीजों का है. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि जेडीएस नेता एचडी कुमार स्वामी ने रिजल्ट आने से पहले देश छोड़ दिया है. वह सिंगापुर पहुंच गए हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी कुमार स्वामी डॉक्टरों की सलाह पर सिंगापुर गए हैं. उनके सिंगापुर जाने को लेकर कहा जा रहा है कि लोगों का उनसे मिलना-जुलना न हो इसके लिए उन्हें यह कदम उठाने के लिए कहा गया है.

दरअसल, कुमार स्वामी के दिल का ऑपरेशन हो चुका है. इस वजह से डॉक्टरों की सलाह है कि वह लोगों से मिलना-जुलना कम करें. डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है.

हालांकि उनके सिंगापुर जानेे को लेकर कुछ और कयास लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि बीजेपी राज्य में सरकार बनाने के लिए उतावली है. वह किसी भी तरह से राज्य में अपनी सत्ता चाहती है फिर चाहे कुमार स्वामी को ही क्यों ने मुख्यमंत्री बनाया जाए. प्रधानमंत्री मोदी भी कई बार कर्नाटक चुनाव प्रचार के भाषणों में उनके पिता एचडी देवगौड़ा की तारीफ कर चुके हैं.

पढ़ें- नास्तिक हैं सिद्धारमैया, CM बनने के बाद ईश्वर की जगह ली थी सच्चाई की शपथ

इसे लेकर ही कयास लगाया जा रहा है कि कुमारस्वामी और बीजेपी में बात बन सकती है. क्योंकि जेडीएस सिद्धारमैया को सीएम नहीं देखना चाहती. बता दें कि रविवार को सिद्धारमैया ने एक बयान जारी कर कहा था कि उन्हें दलित के लिए सीएम पद छोड़ने में कोई आपत्ति नहीं है.

First published: 14 May 2018, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी