Home » राजनीति » Karnataka Elections 2018: BJP candidate B. Sriramalu performed gau pooja before casting his vote to defeat CM Siddaramaiah
 

कर्नाटक चुनाव: BJP उम्मीदवार ने CM सिद्धारमैया को हराने के लिए की गौ पूजा, फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 12:17 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज (12 मई) वोट डाले जा रहे हैं. कर्नाटक विधानसभा का चुनाव सभी पार्टियों के लिए साख का सवाल बन गया है. एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी ने इस चुनाव को जीतने के लिए अपने सभी स्टार प्रचारकों के साथ चुनावी दौरों में एड़ी-चोटी का जोर लगाया वहीं कांग्रेस को और मजबूती देने के लिए सोनिया गांधी भी चुनावी दौरे में शामिल हुईं.

चुनाव के दिन भी किसी भी पार्टी के नेता कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. इसीलिए वह हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. वोटिंग के लिए जाने से पहले बीजेपी के एक कैंडिडेट का फोटो सामने आया है. जिसमें वह चुनाव जीतने के लिए गौ-माता से मिन्नते करते नजर आ रहे हैं.

 

दरअसल, बादामी सीट से बीजेपी उम्मीदवार श्रीरामलु कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को टक्कर दे रहे हैं. सिद्धारमैया को हराने के लिए श्रीरामलु ने मतदान करने से पहले गौपूजा की. 

पढ़ें- कर्नाटक विधानसभा चुनाव: 222 सीटों पर वोटिंग शुरू, 15 मई को आएगा जनता का फैसला

बता दें कि लगभग तीन महीने के लम्बे चुनाव अभियान के बाद आज कर्नाटक राज्य में जनता अपने लिए सरकार का फैसला करेगी. बीजेपी और कांग्रेस के बीच चल रहे घमासान को जनता दल (सेकुलर) ने त्रिकोणीय मुकाबला बना दिया है.

कर्नाटक की 224 विधानसभा की 222 सीटों के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गए हैं. इसके लिए शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. बता दें कि बेंगलुरु के जयनगर सीट पर मतदान रद्द होने और राजेश्वरी नगर सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान निर्वाचन नियमों के उल्लंघन की वजह से 224 सीटों में से 222 सीटों पर ही मतदान होगा.

First published: 12 May 2018, 9:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी