Home » राजनीति » Karuna Shukla said Chhattisgarh CM Raman Singh didn't do anything for the betterment of people of Rajnandgaon
 

अटल की भतीजी करुणा शुक्ला ने बताया- क्यों लड़ रही हैं CM रमन सिंह के खिलाफ चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 13:29 IST

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के नेता अटल बिहारी वाजपेयी की सगी रिश्तेदार (भतीजी) करुणा शुक्ला छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रही हैं. शुक्ला बीजेपी की सांसद रह चुकी हैं और अब राजनंदगांव से रमन सिंह को टक्कर देने जा है रही हैं. करुणा शुक्ल ने अब रमन सिंह पर जमकर हमला बोला है.

 

 

उनका कहना है कि रमन सिंह 15 वर्षों से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं और पिछले 10 वर्षों से राजनंदगांव के विधायक, लेकिन उन्होंने यह के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. इसलिए, कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे राजनंदगांव के लोगों के लिए लड़ने के लिए भेजा है. उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी ने बीजेपी की स्थापना की थी, पार्टी ने अपनी विचारधाराओं और संस्कृति को खो दिया है. इन बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने 32 वर्षों तक पार्टी से जुड़े होने के बाद भाजपा छोड़ दी.

 

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के लिए नॉमिनेशन का आखिरी दिन 23 अक्टूबर है. पहले चरण कांग्रेस ने 18 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय किये हैं. इस सूची में सीएम रमन सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने करुणा शुक्ला को उतारा है.

इससे पहले शुक्ला बीजेपी टिकट पर कोरबा से सांसद रह चुकी हैं. वह बलोदा बाजार से विधायक भी रही हैं. साल 2014 के आम चुनावों से पहले वह कांग्रेस में शामिल हो गए थी. हालंकि वह बिलासपुर से चुनाव हार गईं. अब कांग्रेस ने उन्हें राजनांद गांव से उन्हें सीएम के खिलाफ उतारा है.

First published: 23 October 2018, 13:24 IST
 
अगली कहानी