Home » राजनीति » Kerala: In Loksabha Election 2019 Malayalam superstar Mohan Lal can participate from bjp meets PM Narendra Modi
 

BJP के लिए बड़ी खबर, साउथ का यह बड़ा सुपरस्टार पार्टी से लड़ सकता है लोकसभा चुनाव !

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 15:18 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी के लिए बड़ी खबर आ रही है. केरल में अपना प्रभुत्व जमाने की कोशिश मेें लगे बीजेपी के लिए मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से खुशखबरी मिली है. अंग्रेज़ी अखबार Deccan Herald में इस बाबत एक खबर छपी है. खबर के मुताबिक, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल 2019 का लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के टिकट से लड़ सकते हैं.

 

Deccan Herald के अनुसार, भाजपा उन्हें तिरुवनंतपुरम से चुनाव लड़ा सकती है. बता दें कि भाजपा के अलावा RSS भी केरल में तेजी से काम कर रही है. RSS ने केरल में भाजपा के लिए अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. यह इसी रणनीति का नतीजा है.

पढ़ें- जयंत सिन्हा ने हवाई जहाज का किराया ऑटोरिक्शा से भी सस्ता बताने पर दिया ये जवाब

बता दें कि पीएम मोदी से मोहनलाल ने नई दिल्ली में मुलाकात की है. एक दिन पहले हुए इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. पीएम मोदी ने मोहनलाल से मिलने को लेकर एक ट्वीट भी किया है. बीजेपी अभी से ही मोहनलाल को सामाजिक क्षेत्र में उतारना चाहती है. जिससे कि 2019 में अगर वे चुनाव लड़ें तो ऐसा ना लगे कि वह पैराशूट उम्मीदवार हैं.

First published: 4 September 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी