Home » राजनीति » Keshav prasad maurya: in up Hooligan govt inning will finish soon
 

केशव प्रसाद मौर्य: यूपी में अब गुंडों की सरकार के दिन लदने वाले हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार आते ही आधी समाजवादी पार्टी जेल के अंदर होगी. केशव प्रसाद मौर्य ने यह बात कानपुर देहात के अकबरपुर इंटर कॉलेज में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में कही.

मौर्य ने कहा, "अब गुंडों की सरकार के दिन लदने वाले हैं. गुंडों ने चारों तरफ लूटमार, अत्याचार, गुंडागर्दी फैला रखी है. भाजपा सरकार आते ही आधी सपा की पार्टी जेल के अंदर होगी."

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने नोटबंदी पर कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का जो फैसला किया है, वह जनता के हित में है. 70 साल से चले आ रहे कैंसर को पीएम मोदी ने खत्म करने का काम किया है. निश्चित रूप से नोटबंदी से पिछड़े वर्गों को, गरीबों को लाभ मिलेगा."

मौर्य ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा, "सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) आपस में मिले हुए हैं. जब सपा की सरकार आती है तो कहती है कि मायावती जेल में होगी और जब मायावती की सरकार आती है तो कहती है कि मुलायम जेल में होंगे, ऐसा कुछ नहीं होता है."

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर अखिलेश यादव की सपा की सरकार जाने वाली है और भाजपा यूपी में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी.

First published: 8 December 2016, 9:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी