Home » राजनीति » लद्दाख के सांसद ने फॉलोवर से कहा- Facebook पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं कर सकता
 

लद्दाख के सांसद ने फॉलोवर्स से कहा- Facebook पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं कर सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2019, 13:59 IST

धारा 370 को खत्म करने के बाद लोकसभा में अपने भाषण को लेकर चर्चा में आये लद्दाख के सांसद जम्यांग त्सेरिंग नामग्याल को फॉलो करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने वालों की संख्या 5000 पहुंच चुकी है. अब नामग्याल ने अपने फॉलोवर से अनुरोध किया है कि अब वह फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं कर पाएंगे. उन्होंने लोगों से कहा है कि इसके बजाय उनके आधिकारिक पेज का अनुसरण करें.

एक फेसबुक पोस्ट में नामग्याल ने कहा, “मैं फेसबुक पर और फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं कर सकता क्योंकि यह 5,000 की सीमा पार हो गई है. इसलिए मेरे आधिकारिक पेज को लाइक करें." मंगलवार को लोकसभा में जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन विधेयक 2019 पर चर्चा के दौरान नामग्याल ने कहा था कि लद्दाख का क्षेत्र कश्मीर में समस्या के कारण उपेक्षा का सामना कर रहा है और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने के केंद्र के फैसले का वह स्वागत करते हैं.

 

उन्होंने कहा था “विपक्ष में बैठे लोगों को पता नहीं है कि लद्दाख क्या है, सात दशकों तक इन नेताओं ने हमें स्वीकार नहीं किया, दूर किया और लद्दाख को जमीन का एक टुकड़ा कहा जहां कोई घास नहीं उगती. नामग्याल ने पूछा क्या ये लोग लद्दाख की संस्कृति, भाषा, भौगोलिक और जलवायु परिस्थितियों को जानते हैं? ''

आर्टिकल 370 को लेकर दायर याचिका पर तत्काल सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

First published: 8 August 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी