Home » राजनीति » Lalu Said To Hema Malini,We Love You For So That We Have Made Our Daughter's Name As Hema
 

लालू का 'ड्रीम गर्ल' लव- 'आपसे इतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2016, 12:27 IST
(पीटीआई)

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पटना में फिल्म अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी के सामने अपने प्रेम का इजहार किया है. अभिनेत्री हेमा मालिनी के सामने लालू यादव ने कहा, "हमको आपसे और कला से इतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया."

हेमा मालिनी लालू यादव के बुलावे पर पटना में एक समारोह में परफॉर्मेंस के लिए पहुंची थीं. उस कार्यक्रम में लालू यादव के अलावा उनके बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद में थे.

इस मौके पर आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने अपने बेटे के सामने मंच से ही हेमा के प्रति अपने प्रेम का इजहार कर दिया.

लालू यादव के अलावा उनके बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी हेमा मालिनी की जमकर प्रशंसा की और अपने पिता को धन्यवाद दिया कि हम उनके कारण ही हेमा जी को देख पाए हैं.

उन्होंने कहा, "पापा ने एक बार फोन किया और हेमा जी आईं. तेजस्वी ने कहा कि हेमा जी यहां आईं डांस परफॉर्म किया, यह बिहार के लिए सौभाग्य की बात है."

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने हेमा मालिनी के बारे में कहा था, "हम बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जितना मुलायम बना देंगे."

वहीं हाल में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पिता की बात दोहराते हुए कहा था, "बिहार की सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह होंगी."

First published: 26 October 2016, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी