Home » राजनीति » Lalu Yadav attack on PM Modi continues on Note Ban
 

लालू यादव: मोदी हटाओ, देश बचाओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2016, 15:05 IST
(फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के फैसले के खिलाफ “मोदी हटाओ, देश बचाओ” नाम से एक अभियान की शुरुआत की है.

बिहार की राजधानी पटना में राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने इस अभियान के साथ जनता को बड़ी संख्या में जुड़ने की अपील की है.

नोटबंदी और पीएम मोदी के खिलाफ आज इस अभियान की शुरुआत करते हुए हजारों कि संख्या में राजद कार्यकर्ता राज्य के सभी जिलों के मुख्यालयों पर इकट्ठा हुए.

वहीं लालू यादव ने बिहार की राजधानी पटना में इस अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, “नोटबंदी के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल के महाधरने की शुरुआत हो चुकी है. राजद जल्द ही पटना में एक बड़ी रैली करेगा, जिसकी तारीख की घोषणा मैं जल्द ही करूंगा”.

लालू ने कहा कि केंद्र सरकार के इस एक फैसले ने देशभर के लोगों को परेशान कर रखा है. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने देश के साथ धोखा किया है. नोटबंदी से देश की पूरी अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है.

नोटबंदी के अलावा उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए लालू यादव ने कहा कि बीजेपी बिहार की तरह ही यूपी में भी हार का स्वाद चखेगी, क्योंकि लोग आज बहुत परेशान और गुस्से में हैं.

लालू यादव ने कहा कि नोटबंदी का फैसला गरीबों और किसानों के खिलाफ हैं. आखिर में उन्होंने कहा कि इस फैसले की वजह से हजारों मजदूरों का काम छिन गया है और गरीब आदमी पर इसकी सबसे ज्यादा मार पड़ी है.

उन्होंने कहा, “नोटबंदी के कारण देश का किसान आर्थिक रूप से लाचार हो चुका है. उसके पास खाद खरीदने तक के लिए पैसे नहीं हैं, वे फसल क्या उगाएगा. फिलहाल वह देश तो क्या अपने परिवार तक का पेट नहीं भर सकता है.”

First published: 29 December 2016, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी