Home » राजनीति » Lalu yadav son tej pratap yadav body transformation for upcoming film
 

पहले कृष्ण कन्हैया, फिर भगवान शंकर और अब फिल्म एक्टर.. लालू के बेटे के अलग-अलग रूप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 16:00 IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों जिम में पसीना बहा रहे हैं. दरअसल उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर हर कोई यह कह रहा है कि वह राजनीति छोड़ सकते हैं.

लालू के बड़े बेट तेजप्रताप यादव ने अपनी फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर टि्वटर पर जारी किया है. पोस्टर में तेजप्रताप यादव के दो फोटो दिखाई दे रहे हैं एक फोटो में वह काला चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर लिखा है कि जल्द ही तेजप्रताप यादव की हिन्दी फिल्म आने वाली है. 

इससे पहले तेज प्रताप की एक फोटो काफी वायरल हुई थी. जिसमें वह भगवान कृष्ण के गेटअप में बांसुरी बजाते दिखाई दिए थे. वह गाय के साथ खड़े होकर बांसुरी बजा रहे थे. 

उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर विरोधियों द्वारा मजाक बनाए जाने पर भी कहा है कि वह भगवान कृष्ण की तरह राजनीति और बॉलीवुड में रहेंगे. उन्होंने कहा कि कृष्ण भगवान बांसुरी भी बजाते थे और साथ ही राजनीति भी करते थे. तेजप्रताप ने कहा कि वह ऑलराउंडर हैं और हर काम एक साथ कर सकते हैं.

इससे पहले भगवान शिव के रूप में उनका एक फोटो वायरल हुआ. तेजप्रताप यादव की शादी से पहले राबड़ी देवी के आवास के बाहर आरजेडी समर्थकों ने एक बैनर लगाया था. इस बैनर में तेजप्रताप को भगवान शिव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को देवी पार्वती की तरह दिखाया गया था.

पढ़ें- 'सर्जिकल स्ट्राइक ने पाकिस्तान को अहसास दिला दिया कि भारत कभी भी लाहौर में घुस सकता है'

बता दें कि इस साल उनकी शादी 2 मई को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है. ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं.

First published: 1 July 2018, 15:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी