Home » राजनीति » Lalu Yadav told PM Modi's Speech totally failed
 

मोदी के भाषण पर लालू का ट्वीट, "टायं-टांय फिस्स"

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2017, 11:45 IST
(एजेंसी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नए साल की पूर्वसंध्या पर दिए गए भाषण को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने निराशाजनक बताया है. लालू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री का नए साल की पूर्वसंध्या पर राष्ट्र के लिए दिया गया संदेश पूरी तरह फ्लॉप रहा.

लालू ने कहा कि सोमवार से फिर देशवासियों को बैंकों से अपना पैसा निकालने के लिए कतारों में खड़ा होना पड़ेगा.

लालू ने शनिवार को मोदी द्वारा नए साल की पूर्व संध्या पर दिए राष्ट्र के नाम संबोधन के ठीक बाद ट्वीट किया, "टायं-टांय फिस्स! सोमवार से फिर से देश की जनता बैंकों के बाहर लाइन लगाए खड़ी होगी. मोदी का भाषण भावनाहीन, प्रभावहीन, उबाऊ था और बजट से पहले दिए गए भाषण की तरह था."

लालू यादव ने कहा कि आगर आपमें हिम्मत है तो अपने पूंजीपति मित्रों से बलिदान देने के लिए कहिए. आरजेडी प्रमुख ने कहा कि मोदी ने नोटबंदी के चलते मारे गए 100 से अधिक लोगों और नौकरियां गंवाने वाले 25 करोड़ लोगों के प्रति संवेदना का एक शब्द नहीं कहा.

मोदी को ट्वीट किंग की संज्ञा देते हुए लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी गलतियों के लिए माफी तक नहीं मांगी.

गौरतलब है कि नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर नरेंद्र मोदी ने देश के गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को नए साल का तोहफा दिया. मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत शहर में गरीबों को नए घर देने के लिए दो योजनाओं ऐलान किया.

मोदी ने कहा कि घर बनाने के लिए 9 लाख रुपए तक के कर्ज पर ब्याज में 4 प्रतिशत की छूट दी जाएगी. वहीं 12 लाख रुपए तक के कर्ज पर ब्याज में 3 प्रतिशत की छूट दी जाएगी.मोदी ने कहा कि जो लोग अपने घर की मरम्मत के लिए दो लाख रुपये का लोन लेते हैं, उस लोन पर ब्याज में तीन फीसदी की छूट मिलेगी.

First published: 1 January 2017, 11:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी