Home » राजनीति » Lok sabha Election 2019 Rahul gandhi in kerala
 

केरल में राहुल गांधी ने कहा- मैं PM मोदी की तरह 'फेक' नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 11:42 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के त्रिशुर में मछुआरे समुदायों के नेता और मछुआरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी मछुआरों की समस्याओं को लेकर उनके साथ जनवार्ता कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने वहां की जनता के द्वारा पूछे सवाल पर कहा कि वे पीएम मोदी की तरह फेक नहीं है. कांग्रेस जो वादा करती है. उसे हमेशा पूरा करने की कोशिश करती है.

बता दें कि राहुल गांधी आज केरल दौरे पर है. इस दौरान वे कोझीकोड़ में जनसभा को शाम 4 बजे संबोधित करेंगे. फिहाल वे केरल पहुंचकर त्रिशुर में मछुआरों की समस्या पर संगठन के लोगों से बात करेंगे.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है, जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां ताबड़-तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार रैलियां करते नजर आ रहे हैं. कल यानि बुधवार को उन्होंने चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमेन की छात्राओं को लुभाने का प्रयास किया.

राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम में महिलाओं को संवाद कर रहे थे 33 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा किया है. उन्होंने कहा, "2019 में सरकार बनने पर हम महिला आरक्षण बिल पास करेंगे. 33 प्रतिशत सीटें महिलाओं को आरक्षित होंगी."

कांग्रेस ने 21 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, सावित्रि फुले को यहां से मिली टिकट

First published: 14 March 2019, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी