Home » राजनीति » Lok Sabha Election 2019: Swara Bhasker praises CPI candidate Kanhaiya Kumar
 

कन्हैया कुमार पर आया इस हॉट एक्ट्रेस का दिल! सपोर्ट में बोलीं- लब आज़ाद हैं तेरे..

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 11:10 IST
Kanhaiya Kumar

लोकसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं और देशभर में इन दिनों चुनावी हवा चल रही हैं और 11 अप्रैल को पहले चरण के मतदान होने है. सभी राजनौतिक पार्टियां जोरों से चुनावी प्रचार-प्रसार में लगी हुई है. इसके साथ ही कन्हैया कुमार भी इस बार मैदान में हैं और वो बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई (CPI) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. लोगों को कन्हैया कुमार के भाषण देने का तरीका काफी पसंद है और अभी तक इस लिस्ट में सिर्फ जनता ही थी लेकिन अब बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ने भी कन्हैया कुमार की इस खास शैली की तारीफ की है. 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार की तारीफ करते हुए कहा,"बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, बोल ज़बान अब तक तेरी है.  कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं. आशा है कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे. आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है."

नरेंद्र मोदी की वेबसीरीज ‘मोदी: जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन’ को लेकर परेशान है डायरेक्टर, बोले- मैं चुनाव के बीच में..

Swara Bhaskar

स्वरा भास्कर बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है और आए दिन किसी ना किसी पर वो तंज कस देती हैं तो किसी की तारीफ के पुल भी बांध देती है. इन दिनों स्वरा अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और कई फिल्मों में एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. तो वहीं स्वरा अपने बोल्ड लुक के लिए भी जानी जाती है.

प्रियंका-निक की शादी के चार महीनों बाद आ रही हैं तलाक की खबरें! सिंगर ने कहा- वो सिर्फ पार्टी..

First published: 31 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी