Home » राजनीति » Loksabha Election 2019: Campaign to fight Shivraj Singh Chouhan's wife Sadhna Singh from Vidisha seat
 

विदिशा से सुषमा स्वराज की जगह 'साधना भाभी' लड़ेंगी लोकसभा चुनाव ! BJP में जोर पकड़ रहा अभियान

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2019, 17:13 IST

2019 लोकसभा चुनाव से पहले सारी पार्टियों ने जोर लगाना शुरू कर दिया है. इसी के तहत मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट से इस बार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह के चुनाव लड़ने की मांग जोर पकड़ रही है. अभी तक विदिशा से सांसद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हैं.

सुषमा स्वराज की विदिशा संसदीय सीट को लेकर खींचतान शुरू हो गई है. बीजेपी के कई नेता यहां से शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह को चुनाव लड़ाने की मांग कर रहे हैं. हालांंकि संभावना जताई जा रही है कि अगर इस सीट से सुषमा स्वराज चुनाव नहीं लड़ती हैंं तो खुद शिवराज चुनाव यहां से चुनाव लड़ सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साधना सिंह को चुनाव लड़ाने का अभियान सोशल मीडिया में अन्य लोगों द्वारा भी चलाया जा रहा है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहले भी विदिशा से चुनाव जीत चुके हैं. शिवराज ने ही सुषमा स्वराज को यहां से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया था. अब सुषमा के मना करने के बाद बीजेपी यहां से किसी बड़े नेता को चुनाव लड़ाना चाहती है.

माना जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की ही राजनीति करेंगे. उन्होंने भी राज्य की राजनीति में ही दिलचस्पी दिखाई है. ऐसे हालात में बहुत से चौहान समर्थक सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं कि विदिशा का टिकट उनकी पत्नी साधना सिंह को दिया जाए. 

First published: 4 January 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी