Home » राजनीति » madhya pradesh: bjp mla pannalal shakya controversial speech about women
 

भाजपा MLA के फिर बिगड़े बोल, कहा- संस्कारी बच्चे पैदा ना कर पाएं तो बांझ रहें औरतें

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 11:57 IST

भाजपा नेता और विधायक अपने बड़बोले बयान के लिए जाने जाते हैं. भाजपा के एक और विधायक का विवादित बयान सामने आया है. मध्य प्रदेश के गुना से भाजपा विधायक पन्ना लाल शाक्य ने अब महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है.

विधायक ने महिलाओं को बच्चे पैदा करने को लेकर नसीहत दी है. विधायक ने कहा कि महिलाएं बांझ रहें, मगर ऐसे बच्चे को जन्म न दें, जो संस्कारी न हो और जो समाज में विकृति पैदा करते हों. भाजपा के विधायक ने यह बात एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को कही.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक पन्नालाल शाक्य ने कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला. विधायक ने कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाओ के नारे के साथ आई, मगर उसने गरीब को ही हटा दिया.

 

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में गलत नीतियां बनाने वाले नेता पैदा हुए. इसी में आगे उन्होंने कहा कि इससे अच्छा है कि महिलाएं बांझ रहें, मगर ऐसे बच्चे पैदा न करें जो न तो संस्कारी हों, और समाज में विकृति पैदा करते हों.

बता दें कि इससे पहले भी वह काफी विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने विराट-अनुष्का की शादी पर भी सवाल उठाए थे. विधायन ने तब कहा था कि विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली. हिन्दुस्तान इतना अछूत है.

पढ़ें- लगातार दूसरे दिन भी नहीं घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, क्या फिर बढ़ेंगी कीमतें?

उन्होंने कहा था कि भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है. आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे. मगर हममें से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता. कोहली ने पैसा यहां कमाया और विवाह में अरबों रुपये इटली में खर्च किए.

First published: 14 June 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी