Home » राजनीति » Maharashtra: Poster of Shiv Sena leader Aditya Thackeray with My MLA My Chief Minister
 

महाराष्ट्र: मातोश्री के बाहर लगे पोस्टर में आदित्य ठाकरे बने CM, लिखा- हमारे विधायक, हमारा मुख्यमंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 12:27 IST

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद बीजेपी और शिवसेना में सरकार बनाने के लिए खींचतान जारी है. इस बीच ठाकरे आवास 'मातोश्री' में लगा एक पोस्टर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस पोस्टर में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया गया है. 

इस पोस्टर में लिखा गया है- मेरा विधायक, मेरा मुख्यमंत्री. पोस्टर कथित तौर पर शिवसेना के कॉर्पोरेटर हाजी हलीम खान ने लगवाया है. बता दें कि 24 अक्टूबर को राज्य में विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे, लेकिन अब तक ये पता नहीं चल पा रहा है कि सरकार किसकी बनेगी. दोनों तरफ से बयानबाजी जारी है.

इससे पहले बीती शाम शिवसेना नेता संजय राउत राज्यपाल से मिले थे. संजय राउत ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद कहा था कि महाराष्ट्र में सरकार न बन पाने के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि जिस दल का बहुमत हो, उसकी सरकार बने.

दूसरी तरफ, एनसीपी प्रमुख शरद पवार दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिले. सूत्रों का कहना है कि शरद  पवार ने सोनिया गांधी के सामने शिवसेना को समर्थन देने का अपना फॉर्मूला रखा था. हालांकि सोनिया गांधी शरद पवार के फॉर्मूले से सहमत नहीं हैं.

इसके बाद श रद पवार ने एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस की थी. पवार ने कहा था कि हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश है, लेकिन आगे क्या होगा ये हम कह नहीं सकते.

मणिपुर के थांगल बाजार में बड़ा IED ब्लास्ट, चार पुलिसकर्मियों समेत एक नागरिक घायल

EPF घोटाला: योगी सरकार आने के बाद डिफॉल्टर कंपनी DHFL में हुआ था 2,600 करोड़ निवेश !

First published: 5 November 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी