Home » राजनीति » Mamata Banerjee: Any one win UP election accept that BJP
 

ममता बनर्जी: यूपी में कोई भी जीते, बीजेपी को हराना है

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2016, 14:07 IST
(कैच)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यूपी में मुलायम परिवार में चल रहे सियासी घमासान पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा में किसी भी पार्टी को जीत मिले, लेकिन बीजेपी को एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए.

सपा के मामले में प्रतिक्रिया पूछने पर ममता ने राज्य सचिवालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि यह मुलायम सिंह और समाजवादी पार्टी का आंतरिक मामला है. इसलिए इस मुद्दे पर मैं कुछ नहीं कहना चाहती.

उन्होंने कहा कि आने वाले यूपी चुनाव में भी जीते, चाहे बीएसपी हो या फिर सपा, बस बीजेपी को एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए.

ममता ने कहा, "मोदी सरकार, बसपा प्रमुख मायावती को धमकी दे रही है. वे उन्हें धमकी दे रहे हैं जिन्होंने उनके नोटबंदी के फैसले का विरोध किया है."

बंगाल की सीएम ने आगे कहा, 'मोदी सरकार केवल और केवल झूठ और अफवाह फैला रही है. वे गोएबेल्स के सिद्धांतों में विश्वास करते हैं.'

ममता ने पिछले महीने लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ एक जनसभा को संबोधित किया था जिसमें उत्तर प्रदेश के मंत्रियों ने हिस्सा लिया था.

उन्होंने कहा कि बीजेपी रोज गलतियां कर रही है. उन्होंने बिहार में गलती की जहां लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार महागठबंधन बनाकर चुनाव जीत गए.

ममता ने कहा कि तमिलनाडु में जयललिता के निधन के केवल सात दिनों के बाद ही अंदर प्रदेश के मुख्य सचिव पर छापेमारी करके असंवैधानिक काम किया है, यहां तक कि राज्य के मुख्यमंत्री तक को इस बारे में नहीं बताया गया.

ममता ने कहा, 'मोदी सरकार तानाशाही कर रही है, जिसे देश की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी.'

First published: 31 December 2016, 14:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी