Home » राजनीति » West Bengal CM Mamata Banerjee speaking at a rally in Patna against Demonetisation
 

ममता बनर्जी: बिग बाज़ार का बिग बॉस हमारे देश का प्रधानमंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:39 IST
(एएनआई)

नोटबंदी के खिलाफ अभियान चला रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पटना में रैली की. इस दौरान ममता ने पीएम मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया.

तृणमूल कांग्रेस की रैली में आरजेडी के नेताओं ने भी शिरकत की. इससे पहले ममता ने लालू यादव और राबड़ी देवी से भी मुलाकात की थी. आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी पटना में धरनास्थल पर पहुंचे.

नोटबंदी के मुद्दे सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोला. ममता ने कहा कि दिक्कत के समय महिला बचत का पैसा देती है. मोदी ने सब ले लिया. ये स्त्रीधन और स्त्री शक्ति का अपमान है.

उन्होंने आगे कहा, "भीख मांगकर खाएगा. रोड पर रहेगा. पर आपका पैसा नहीं चाहिए. आज की स्थिति इमरजेंसी से भी ज्यादा खराब है. ये आर्थिक इमरजेंसी है."

ममता ने आगे कहा कि आजकल बच्चे भी पेटीएम को दूसरे शब्दों में पेपीएम कह रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि बिग बाजार का बिग बॉस हमारे देश का प्रधानमंत्री हो गया है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी को लेकर देश के अलग-अलग जगहों पर धरना प्रदर्शन कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने दिल्ली और लखनऊ में रैली को संबोधित किया था. दिल्ली में ममता बनर्जी के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी रैली में हिस्सा लिया था. वहीं मंगलवार को लखनऊ में हुए प्रदर्शन में सपा नेता किरणमयी नंदा भी पहुंचे थे.

First published: 30 November 2016, 4:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी