Home » राजनीति » Mamata Banerjee claims TMC will win all the 42 seats of west bangal in lok sabha election 2019
 

'2019 लोकसभा चुनाव में हम बीजेपी को सत्ता से बाहर करेंगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 18:50 IST
(File Photo )

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है. सभी दल लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी अपनी तैयारी करने में जुटे हुए हैं. बीजेपी सहित सभी विपक्षी पार्टियां चुनाव जीतने के दावे कर रही हैं. इसी बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य में बीजेपी को एक भी सीट नहीं जीतने देगी. सभी सीटों पर टीएमसी का कब्जा होगा. हमारी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में सभी 42 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

मीडिया खबरों के अनुसार, तृणमूल की वार्षिक शहीद दिवस रैली के दौरान ममता बनर्जी ने दावा करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी. अगले लोकसभा चुनावों में बीजेपी को काफी सीटों का नुकसान होगा. आगामी लोकसभा चुनाव में हम राज्य की सभी 42 सीटों पर जीत हासिल करेंगे. ये हमारा संकल्प है. हम देश को बचाने के लिए बीजेपी को सत्ता से बाहर करेंगे. उन्होंने कहा कि हमको अपनी कुर्सी की चिंता नहीं है. हमको देश की चिंता है. देश की जनता की चिंता है.

उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वो एक पंडाल सही से बना नहीं सकते हैं. देश का निर्माण कैसे करेंगे. अगले आम चुनाव में बीजेपी को मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान सहित कई राज्यों में सीटों का बड़ा नुकसान होगा. भले ही लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा के दौरान उनको 325 वोट मिले हों, लेकिन अगले चुनाव में बीजेपी 100 सीटों पर सिमट जाएगी.

ये भी पढ़ें- तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट! ममता बनर्जी ने NCP, शिवसेना और TDP नेताओं से की मुलाकात

First published: 21 July 2018, 18:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी