Home » राजनीति » Mamata Banerjee quotes after leaving TDP NDA - All opposition parties come together and fight atrocities
 

TDP के NDA छोड़ने पर ममता बोली- सभी विपक्षी दल साथ आकर अत्याचार से लड़ें

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 12:03 IST

केंद्र सरकार से अपना समर्थन वापस लेने के बाद अब तेलगुदेशम पार्टी ने केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया है. टीडीपी के इस अविश्वास प्रस्ताव का अन्य राजनीतिक दलों ने भी समर्थन करने का ऐलान किया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि वह एनडीए छोड़ने के टीडीपी के फैसले का स्वागत करती है. वर्तमान स्थिति से देश को आपदा से बचाने के लिए ऐसी कार्रवाई जरूरी है.

ममता ने कहा ''मैं विपक्ष में सभी राजनीतिक दलों से अपील करती हूं कि अत्याचार, आर्थिक आपदा और राजनीतिक अस्थिरता के खिलाफ मिलकर काम किया जाए.

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार को झटका, सरकार के खिलाफ पहले अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करेगी टीडीपी

 

सीपीआई (एम) ने भी भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का समर्थन किया है. सीताराम येचुरी ने कहा, आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जा के वादे लेकर यह विश्वासघात है.

 

गौरतलब है कि वाईएसआर कांग्रेस ने यह कदम केंद्र के आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से मना करने के बाद उठाया है. नायडू ने कहा, "जो भी अविश्वास प्रस्ताव लाएगा हम उसका समर्थन करेंगे. हम उसके लिये तैयार रहेंगे और हमारे 16-17 सांसद उसका पूरी तरह समर्थन करेंगे. हम राज्य के अधिकारों के लिये जो भी लड़ेगा उसका समर्थन करेंगे."

First published: 16 March 2018, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी