Home » राजनीति » mamata banerjee to join opposition aap protest posters put up across delhi
 

दिल्ली में AAP की आज महारैली, ममता बनर्जी के स्वागत में लगाए गए पोस्टर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 9:51 IST

महागठबंधन की ताकत दिखाने दिल्ली की आप सरकार जंतर-मंतर पर रैली बुधवार को रैली करने जा रहे हैं. ये रैली बीजेपी सरकार के खिलाफ किया जा रहा है. इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी हिस्सा लेंगी. ममता बनर्जी आम आदमी पार्टी की ओर से आयोजित ‘तानाशाही हटाओ, देश बचाओ’ रैली को संबोधित करेंगी.

राहुल ने प्रियंका और सिंधिया को बांटी जिम्मेदारी, जानें किसके हाथ में आईं कितनी सीट

ममता बनर्जी के दिल्ली आने पर उनके स्वागत में दिल्ली में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स पर लिखा है, "दीदी यहां खुलकर मुस्कुराइए, आप लोकतंत्र में हैं." वहीं, एक अन्य पोस्टर पर लिखा है, "दीदी यहां आपको लोगों को संबोधित करने से कोई नहीं रोकेगा." बताया जा रहा है कि रैली में हिस्सा लेने के बाद ममता बनर्जी संसद भवन जाएंगी.

जानकारी अनुसार, ममता बनर्जी संसद में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय जाएंगी. यहां वे अपनी पार्टी व दूसरे दलों के सांसदों से भी मुलाकात करेंगी. इसके बाद बनर्जी शहर में एक सरकारी कार्यक्रम में भी शामिल होंगी. इसके बाद गुरुवार को ममता बनर्जी बंगाल लौटेंगी.

दिल्ली: पश्चिमी इलाके की झुग्गियों में लगी आग, 250 झुग्गियां जलकर राख

इस बारे में आप के कार्यकर्ता गोपाल राय ने बताया, इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद यादव हिस्सा लेंगे." उन्होंने बताया, समाजवादी पार्टी, द्रमुक, राष्ट्रीय जनता दल, राष्ट्रीय लोक दल और अन्य पार्टियों के नेता भी महारैली को संबोधित करेंगे.

First published: 13 February 2019, 9:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी