Home » राजनीति » Mamta banerjee says on up by poll the beginning of the end has started of bjp
 

यूपी उपचुनाव में भाजपा की हार पर बोलीं ममता, अंत की हो चुकी है शुरुआत

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 15:26 IST

उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार लगभग तय मानी जा रही है. तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेता यूपी में सपा और बसपा गठबंधन को बधाईयां दे रहे हैं. इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर ट्विट कर बसपा सुप्रीमो मायावती और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को बधाई दी है. साथ ही बीजेपी पर तंज करते हुए कहा है कि बीजेपी के अंत की शुरुआत हो चुकी है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि 'महान जीत’ उपचुनाव के लिए मायावती जी और अखिलेश जी को बधाई. अंत की शुरुआत हो चुकी है'

 बता दें कि यूपी के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के वोटों की गिनती अभी भी जारी है. जहां दोनों सीटों पर यूपी की सत्ता में काबिज बीजेपी पीछे चल रही है और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को बढ़त मिली हुई है. दोनों सीटें बीजेपी की साख का सवाल बनी हुई है, क्योंकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर लोकसभा सीट से पांच बार चुनाव जीत चुके हैं.

 वहीं फूलपुर लोकसभा को भी यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का गढ़ माना जाता है. इस सीट पर भी बीजेपी प्रत्याशी भारी मतों से पीछे चल रहे हैं. ऐसे में बीजेपी की हार केंद्र और मोदी सरकार की तमाम घोषणओं पर विकास कार्यों पर सवालिया निशान पैदा करते हैं.

ये भी पढ़ें- उलटफेर: योगी की सीट पर बीजेपी धराशायी, बुआ-भतीजे का चल गया जादू

First published: 14 March 2018, 15:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी