Home » राजनीति » Mandsaur firing: Shivraj singh must resigns over killing of farmers
 

'मंदसौर कांड में एमपी सरकार लाशों की बोली लगा रही है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2017, 17:08 IST

मध्यप्रदेश के मंदसौर ज़िले में मारे गए किसानों पर राजनीतिक हलचल तेज़ हो गई है. जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने इस सिलसिले में राहुल गांधी से मुलाक़ात की है. इसके बाद शरद यादव ने कहा है कि वो मंदसौर का दौरा करने की तैयारी कर रहे हैं. अगर मंदसौर जाना हुआ तो राहुल गांधी के साथ जाएंगे.

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने किसानों पर हुई गोलीबारी कांड में विस्तृत जांच की मांग की है. उन्होंने कहा है कि लाशों पर बोली लगाई जा रही है जोकि शर्म की बात है. सत्ताधारी दल ने लाशों की एवज में 5 लाख, 10 लाख, 1 करोड़ की बात की.

कमलनाथ ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस गोलीकांड की ज़िम्मेदारी लेते हुए उन्हें अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए. पीड़ितों के साथ इंसाफ़ के नाम पुलिस अफ़सरों के महज़ तबादले से कुछ नहीं होगा. 

गुरुवार को राहुल का दौरा

वहीं देवास ज़िले में एक पुलिस स्टेशन में खड़ी गाड़ियों में आंदोलनकारियों ने आग लगा दी है. गोलीकांड के विरोध में कई किसान संगठनों ने बुधवार को आधा दिन मध्यप्रदेश बंद का एलान किया था.

इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष गुरुवार को मंदसौर का दौरा करने वाले हैं. पहले उनका बुधवार को ही दौरा होना था, लेकिन प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी. 

First published: 7 June 2017, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी