Home » राजनीति » Mayawati questions on Amit Shah's claim and PM Modi's silence
 

अमित शाह के दावे और पीएम मोदी की चुप्पी पर मायावती ने उठाए सवाल

न्यूज एजेंसी | Updated on: 6 March 2019, 8:30 IST

बहुजन सजाम पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह पर वार किया है. मायावती ने जहां एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मार गिराने के शाह के दावे पर सवाल उठाए, वहीं पीएम मोदी की इस मसले पर चुप्पी का कारण जानना चाहा. 

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गये हैं. जबकि क्रेडिट लेने के लिये हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं, ऐसा क्यों? मायावती ने आगे लिखा कि आतंकी मौत के घाट उतारे गये अच्छी बात है, परंन्तु पीएम की लंबी चुप्पी का रहस्य क्या है?

गौरतलब है कि गुजरात के अहमदाबाद में एक रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया था कि वायुसेना की कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं. अमित शाह ने कहा था कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद हर किसी को लगता था कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हो सकती है, लेकिन क्या हुआ? पुलवामा आतंकी हमले के 13वें दिन की गई मोदी सरकार की एयरस्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकी मारे गए हैं.

उधर बसपा मुखिया ने एक और ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा. मायावती ने कहा कि वैसे तो 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि को विकास का सही लाभ नहीं मिलने से देश चिंतित है, फिर भी जीडीपी विकास दर पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इसपर पीएम का जवाब व जुमलेबाजी क्या होगी?

शिरोमणि अकाली दल से इस्तीफे के बाद घुबाया कांग्रेस में शामिल

First published: 6 March 2019, 8:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी