Home » राजनीति » metro men e sreedharan to be next india president. pm modi surprise everyone.
 

सबको चौंकाते हुए पीएम मोदी इनको बनाएंगे देश का अगला राष्ट्रपति?

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2017, 16:15 IST

राष्ट्रपति चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार ने अपनी रणनीति तेज़ कर दी है. अगला राष्ट्रपति कौन हो, इसके लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष में कई नामों पर चर्चा हो रही है. सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी मेट्रो मैन ई श्रीधरन को देश का 14वां राष्ट्रपति बना सकते हैं.

अंग्रेजी अख़बार फाइनेंशियल एक्सप्रेस के मुताबिक ई श्रीधरन के नाम पर सत्ता पक्ष में चर्चा शुरू हो चुकी है. माना जा रहा है कि उनके नाम पर सत्ता पक्ष और विपक्ष में सर्वसम्मति बनने की संभावना काफी है.

सूत्र बताते हैं कि ऐसा करने पर दुनिया में ‘ब्रांड इंडिया’ की छवि मज़बूत करने में मोदी सरकार को मदद मिलेगी, जिसके लिए मोदी सरकार काफी कोशिश भी कर रही है. सूत्रों की मानें तो इस मामले में पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम का पिछला उदाहरण सबके सामने है.

हालांकि, खुद मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने इस बात को नकारा है. उन्होंने कहा कि ये सब सिर्फ अफवाह है और कुछ नहीं है. ऐसी कोई बात नहीं हुई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन किया. इसके बाद पीएम मोदी ने कोच्चि मेट्रो में सफर भी किया. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, केरल के राज्यपाल पी. सदाशिवम, मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन और मेट्रो मैन ई श्रीधरन भी मौजूद रहे.

First published: 17 June 2017, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी