Home » राजनीति » modi minister kj alphons said that bjp will not dictate what they eat or what they wear
 

बोले मोदी के मंत्री- सब अपनी मर्जी के मालिक, किसे क्या खाना है बीजेपी डिसाइड नहीं करेगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2018, 14:11 IST

मोदी सरकार में केंद्रीय पर्यटन मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) केजे अल्‍फोंस ने बीफ मुद्दे पर अपनी सरकार के खिलाफ बयान दिया है. उन्होने कहा कि लोग अपनी मर्जी के मालिक हैं. बीजेपी जनता को यह नहीं समझाएगी कि वे क्‍या खाएं और क्‍या पहनें? लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि वह जनता की रक्षा करेंगे.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘किस प्रधानमंत्री में ऐसा कहने की हिम्‍मत है? मोदी के वर्ष 2014 में सत्‍ता में आने से पहले यह दुष्‍प्रचार किया जा रहा था कि उनके जीतने पर चर्चों को जला दिया जाएगा और ईसाइयों के साथ मारपीट की जाएगी. क्‍या पिछले साढ़े तीन वर्षों में कहीं भी किसी चर्च को जलाया गया है? ऐसी एक भी घटना सामने नहीं आई है. क्‍या ईसाइयों के साथ मारपीट की गई है? इसका जवाब भी न में ही है. भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके प्रदर्शन पर आंकिए.’

उन्‍होंने बीफ के मुद्दे पर भी पार्टी का रुख पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि भाजपा इस बात पर कायम है कि जनता जो खाना चाहती है खाए. मेघालय की जनता ही यह तय करेगी कि वह क्‍या खाना चाहते हैं और क्‍या पहनना चाहते हैं.

 

First published: 28 January 2018, 14:11 IST
 
अगली कहानी