Home » राजनीति » Mukhtar Abbas Naqvi target on Rahul Gandhi says Ghotale ka Guru Ghantal to congress president
 

'घोटाले के गुरु घंटाल राहुल गांधी को हर समय घोटाला ही नजर आता है, देश का विकास नहीं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 11:12 IST

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घोटाले का गुरु घंटाल कहा है. उन्होंने कहा कि घोटाले के गुरू घंटाल राहुल गांधी को हर समय घोटाला ही नजर आता है. राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के पप्पू से लेकर गप्पू तक का सफर झूठ का झुनझुना लेकर शुरू हुआ हो, वो बहकी-बहकी, बेसुरी और बेहुदा बातें करेगा.

नकवी ने कहा कि घोटाले के गुरू घंटाल राहुल गांधी को हर समय घोटाला ही नजर आएगा. देश का विकास, प्रगति और सुशासन नहीं. बता दें कि इससे पहले भी नकवी राहुल गांधी पर निशाना साध चुके हैं.

जर्मनी से राहुल गांधी द्वारा मोदी सरकार पर हमला करने पर मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने पलटवार करते हुए कहा था कि राहुल गांधी का बयान देशहित में नहीं है. वह देश को कलंकित कर रहे हैं. दरअसल जर्मनी से मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार जिस तरह शासन कर रही है, उससे देश में हिंसा और नफरत का माहौल बना हुआ है.

बता दें कि राहुल गांधी समय-समय पर मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. वह लगातार मोदी सरकार पर घोटालों के आरोप लगा रहे हैं. वह इस समय लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं.

First published: 31 August 2018, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी