Home » राजनीति » Mulayam Singh Yadav Not launching any new party, attacks his son akhilesh yadav, modi govt and yogi govt.
 

मुलायम का नई पार्टी बनाने से इनकार, अखिलेश को बताया झूठा और धोखेबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2017, 15:14 IST

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज संवाददाताओं से बातचीत में साफ कर दिया कि वो कोई नई पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं. दरअसल मीडिया रिपोट्स में सूत्रों द्वारा ये दावा किया जा रहा था कि वो अखिलेश से अलग होकर अपनी नई पार्टी बनाने जा रहे हैं.

 

मुलायम सिंह ने सोमवार को बनारस हिंदु विश्वविद्यालय(बीएचयू) में छात्राओं पर लाठीचार्ज को लेकर योगी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि बीएचयू में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं. यूपी सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है.

 

मुलायम सिंह यादव ने मोदी सरकार को भी उसके तीन सालों के कार्यकाल पर जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि तीन सालों में मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, जो उन्होंने जनता से किया था. पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं.

 

वहीं अपने बेटे अखिलेश यादव से जुड़े सवाल पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश मेरे पुत्र है, इस नाते उनको मेरा आशीर्वाद है, लेकिन मैं उनके फैसले से सहमत नहीं हूं. जो जुबान का पक्का नहीं, वह कामयाब नहीं हो सकता. अखिलेश के जिन फैसलों से खुश नहीं वह जल्द बताऊंगा. 

 

उन्होने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि उसनेृ मुझसे कहा था कि मैं 3 महीने के लिए अध्यक्ष पद पर रहूंगा और बाद में आपका पद आपको दे दूंगा, जो जुबान का पक्का नहीं, वह कामयाब नहीं होगा. जिसने बाप का धोखा दिया वह दूसरे का क्या होगा.

हालांकि अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह की प्रेस कॉफ्रेंस के बाद एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'नेताजी जिंदाबाद, समाजवादी पार्टी जिंदाबाद.'. गौरतलब है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवपाल यादव नहीं शामिल हुए.

First published: 25 September 2017, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी