Home » राजनीति » Mumabai: BJP MLA Ram Kadam gifts Mercedes to his son
 

नोटबंदी के बीच बीजेपी विधायक ने बेटे को जन्मदिन पर गिफ्ट की मर्सिडीज कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(ट्विटर/राम कदम)

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नोटबंदी के एलान के बाद जहां देश का एक बड़ा तबका नकदी पाने के लिए बैंकों और एटीएम के बाहर लाइन में लगा है वहीं बीजेपी के एक विधायक राम कदम ने अपने बेटे को उसके जन्मदिन पर मर्सिडीज कार गिफ्ट की है.

मुंबई के घाटकोपर वेस्ट से बीजेपी विधायक राम कदम ने 19 नवंबर को इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. कदम ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे सबसे प्यारे बेटे अरुण कदम को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!!! मेरी तरफ से उसे प्यारा सा तोहफा!!!” तस्वीर में राम कदम का नाबालिग बेटा नई मर्सिडीज के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर शेयर होते ही इस फोटो पर कई लोग कमेंट कर चुके हैं. लोगों का कहना है कि एक तरफ जहां देश नकदी की समस्या से जूझ रहा है वहीं बीजेपी के नेता अपने बेटों को महंगी-मंहगी गाड़िया गिफ्ट दे रहे हैं.

गौरतलब है कि राम कदम पहली बार 2009 में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के टिकट पर विधायक बने थे. साल 2014 के विधान सभा चुनाव में वो बीजेपी के टिकट पर विधायक बने.राम कदम का विवादों से भी पुराना नाता रहा है. समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आजमी द्वारा हिंदी में शपथ लिए जाने का विरोध करने पर उन्हें चार साल के लिए निलंबित कर दिया गया था. कदम बीएमसी के एक कर्मचारी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने की वजह से भी विवादों में रहे हैं.

First published: 25 November 2016, 6:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी