Home » राजनीति » Navjot Singh Sidhu said AAP convener Arvind Kejriwal had "murdered" his party in the Punjab
 

मजीठिया से माफी मांगकर केजरीवाल ने पंजाब में किया AAP के अस्तित्व को ख़त्म : सिद्धू

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 19:09 IST
(patrika)

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है. सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल का ब्रिकम मजीठिया से माफी मांगना पंजाब के लोगों को नीचा दिखाना है.उन्होंने कहा कि ''केजरीवाल ने पंजाब में 'आप' की हत्या कर दी है और उनकी माफ़ी ने पंजाब में आप के अस्तित्व को ही समाप्त कर दिया है, अब किस मुंह के साथ वह पंजाब में ड्रग्स के खिलाफ बोलेंगे''.

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर चुनाव के दौरान गंभीर आरोप लगाए थे. मजीठिया ने इस मामले में केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था. जिसके बाद केजरीवाल को मजीठिया से लिखित माफी मांगनी पड़ी. अब विपक्ष और आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल के इस कदम से नाराज बताये जा रहे हैं.

 सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल ने घुटने टेक दिए है, अब आप दो फाड़ हो गयी है अब आम आदमी पार्टी के नेता किस मुंह से ड्रग्स के खिलाफ बोलेंगे जब उनका लीडर ही पीछे हट गया है. सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को धोखा दिया है, केजरीवाल ने माफी मांग कर बुजदिली दिखाई है. इसी बीच आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्‍यक्ष भगवंत मान ने भी इस्‍तीफा दे दिया है.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल की मजीठिया से माफी के बाद AAP में बगावत, भगवंत मान ने पद से दिया इस्‍तीफा

दरअसल केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओ पर 20 से ज्‍यादा मानहानि के मामले दर्ज हैं. अब पार्टी  ने उन मामलों को निपटाने का फैसला किया है. केजरीवाल अपने ऊपर चल रहे सभी मानहानि के मामलों को खत्म करने के लिए सभी संबधित नेताओं से बात कर रहे है.

मानहानि  के एक मामले में केजरीवाल के वकील रामजेठमलानी ने केस लड़ने से इंकार कर दिया था.  वित्त मंत्री अरुण जेटली,  नितिन गडकरी समेत कई नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के मुक़दमे दायर किये थे.

First published: 16 March 2018, 19:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी