Home » राजनीति » Note ban: In Rajya sabha opposition slogan against PM Narendra Modi
 

नोटबंदी: राज्यसभा में विपक्ष ने लगाया नारा, ‘नरेंद्र मोदी शर्म करो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2016, 15:39 IST
(एएनआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किये गए नोटबंदी के फैसले को लेकर आज भी संसद में कामकाज ठप रहा. इस मुद्दे को लेकर संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ.

राज्यसभा में तो विपक्ष ने 'नरेंद्र मोदी शर्म करो' के नारे भी लगाए. इसके अलावा भी विपक्ष ने पीएम मोदी के खिलाफ कई आपत्तिजनक नारे लगाये, जिन्हें कार्यवाही से हटा दिया गया. इस बीच नोटबंदी पर विपक्ष राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेगा और संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के पास बुधवार को धरना देगा.

हंगामे को देखकर विपक्ष पर भड़कीं लोकसभा की स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि टीवी पर दिखना चाहता है विपक्ष, तभी ऐसा कर रहा है. वहीं दूसरी ओर राज्यसभा को भी हंगामे के चलते कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि विपक्ष सदन की कार्यवाही बाधित करने के लिए विपक्ष रोज-रोज नए पैंतरे ला रहा है.

अरुण जेटली ने कहा कि विपक्ष नोटबंदी को लेकर शुरू हुई बहस से भाग रहा है. राज्यसभा में विपक्ष की मांग, बैंको की कतार में मरने वालों को सदन में श्रद्धांजलि दी जाए.

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन, बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा, आरजेडी के जयप्रकाश नारायण, जेडीयू के शरद यादव रणनीति बनाने के लिए लोकसभा में नेता विपक्ष के कमरे में बैठक की थी.

First published: 21 November 2016, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी