Home » राजनीति » Note ban: Pappu Yadav's controversial statement on ATM withdrawl
 

नोटबंदी पर सांसद पप्पू यादव ने कहा- 'ATM से पैसे न निकले तो लगा दो आग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2016, 10:51 IST
(पीटीआई)

नोटबंदी को मुद्दा बनाते हुए बिहार के मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने विवादास्पद बयान दिया है. पप्पू यादव ने कहा है कि अगर जनता को एटीएम से पैसे नहीं मिल रहे हैं तो वो उन एटीएम को आग के हवाले कर दे.

सांसद पप्पू यादव ने बिहारशरीफ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी का फैसला बिल्कुल गलत है. नोटबंदी से केवल और केवल किसानों और आम जनता को ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

पप्पू यादव ने कहा कि अगर एटीएम मशीन से पैसे नहीं निकलते और वो बेकार साबित हो रहे हैं तो उनमें आग लगा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के बीच अगर 500 रुपए के नोट नहीं आए और लोगों की समस्याएं दूर नहीं हुई तो उनकी पार्टी संसद नहीं चलने लेगी.

पप्पू यादव ने कहा कि नोटबंदी की वजह से किसानों को फसल उत्पादन का मूल्य नहीं मिल पा रहा है और न ही उन्हें पैसे मिल रहे हैं.

उन्होंने कहा, "नोटबंदी से बेहतर है कि सभी राजनीतिक दलों को आरटीआई के दायरे में लाया जाए. जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आम लोगों से शराब के कारोबार को लाठी-डंडे से नष्ट करने का आह्वान कर रहे हैं, तो क्यों न जो बैंक व एटीएम ग्राहकों को रुपये नहीं दे रहे हैं, उन्हें जला दिया जाए."

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर केंद्र सरकार देश की आर्थिक व्यवस्था को डुबा देने पर तुली है. वहीं कुछ राजनेता मीडिया में पब्लिसिटी के लिए कभी रुपये एक्सचेंज कराने के लिए लाइन में खड़े हो जा रहे हैं, तो कोई कुदाल लेकर खेत में काम करने चला जा रहा है.

First published: 21 November 2016, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी