Home » राजनीति » Onion Rate: Shiv Sena slams BJP over inflation issue in Saamana
 

शिवसेना का BJP पर हमला- पहले प्‍याज सुंघाकर होश में लाया जा सकता था, अब वह भी संभव नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 13:32 IST

हाल ही में एनडीए(NDA) से अलग होकर एनसीपी(NCP) और कांग्रेस(Congress) के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाने वाली शिवसेना(Shiv Sena) ने एक बार फिर बीजेपी(BJP) पर हमला बोला है. शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’(Saamana) के संपादकीय में प्याज(Onion Rate) के बढ़ते दाम और महंगाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा. सामना में लिखा गया कि रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन का भी कहना है कि हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है.

सामना में लिखा गया कि पहले बेहोश व्‍यक्ति को प्‍याज सुंघाकर होश में लाया जाता था, लेकिन जिस तरह से प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं और यह बाजार से गा यब हो गए है, ऐसे में यह भी संभव नहीं बचा है. बुलेट ट्रेन जैसी परियोजनाओं को जोर देकर बेेवजह आर्थिक भार बढ़ाया जा रहा है.

सामना में लिखा गया कि निर्मला सीतारमण वित्‍त मंत्री हैं, लेकिन आर्थिक नीति में उनका योगदान क्या है? वह कहती हैं कि मैं प्‍याज नहीं खाती, तुम भी मत खाओ. उनका यह ज्ञान है. सामना में लिखा गया कि रघुराम राजन अर्थव्यवस्था के बेहतरीन डॉक्टर हैं. उनके द्वारा किया गया नाड़ी परीक्षण योग्य ही है. उन्होंने कहा है कि देश की अर्थव्यवस्था को लकवा मार गया है और यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है.

नागरिकता संशोधन बिल: US आयोग ने बताया खतरनाक कदम, 'अमित शाह पर लगना चाहिए प्रतिबंध'

ओवैसी ने लोकसभा में गुस्से में फाड़ा नागरिकता संशोधन बिल, कहा- मुस्लिमों से नफरत करती है सरकार

First published: 10 December 2019, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी