Home » राजनीति » Patna city pm narendra modi praised jamui mp chirag paswan and said he is a role model of mp
 

PM मोदी चिराग पासवान पर हुए मेहरबान, तारीफ करते हुए बोले- इनसे कुछ सीखें सांसद

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 12:10 IST

NDA की लोकसभा में जीत के बाद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पहली संसदीय दल की बैठक हुई. प्रधानमंत्री मोदी ने इस बैठक में कुछ सांसदों पर भड़के, तो वहीं कुछ सांसदों को नया लक्ष्य भी दिया.

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी के अन्य सांसदों को चिराग पासवान से कुछ सीखने की सलाह दी.

संसदीय दल की बैठक में उपस्थित सांसदों से पीएम मोदी ने कहा, "आपको रामविलास पासवान के बेटे और लोजपा सांसद चिराग पासवान से सीखना चाहिए कि कैसे वो संसद में किसी बिल पर अपने भाषण की तैयारी करके आते हैं." पीएम मोदी ने चिराग पासवान की तारीफ करते हुए आगे कहा, "चिराग संसद की प्रक्रिया में भाग लेते हैं और महत्वपूर्ण चर्चा में भी मौजूद रहते हैं."

मालूम हो कि रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान बिहार के जमुई जिसे से सांसद हैं. उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में जमुई सीट से जीत हासिल की है. 2014 में चिराग पहली बार सांसद बने थे. इन्होंने 2014 में भी बिहार के जमुई सीट पर जीत हासिल की थी.

संसदीय सदस्य की बैठक में मोदी ने कहा, "संसद एक सीखने की जगह है, जो सीखेगा उसका ही सम्मान होगा." यहां प्रधानमंत्री मोदी ने नए सांसदों को संदेश देते कहा, "सांसद सिर्फ बयानबाजी न करें और सेवा काम में जुटें." इतना ही नहीं पीएम मोदी ने सांसदों को हर एक बूथ पर पांच पेड़ यानी पंचवटी लगाने की सलाह ही है.

अब MRP से ज्यादा नहीं वसूल पाएंगे होटल-मल्टिप्लेक्स और स्टेशन के दुकानदार, मोदी सरकार करने जा रही ये काम

First published: 3 July 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी