Home » राजनीति » Patna: Tej Pratap Yadav dressed up as Lord Shiva leaving for Baba Baidyanath Dham
 

Video: तेज प्रताप यादव ने त्रिशूल-डमरू के साथ 'शिव अवतार' में शुरू की कांवड़ यात्रा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 11:42 IST

तेज प्रताप यादव हमेशा अलग-अलग वेशभूषा धारण करने के लिए जाने जाते हैं. वह आए दिन ऐसे-ऐसे रूप धारण करते हैं जिसमें देखकर उनके प्रशंसक उनसे खुश हो जाते हैं. एक बार फिर उन्होंने भगवान शिव का रूप धारण किया है. उन्होंने डमरू-त्रिशूल और शंख लेकर शिव अवतार लिया और पहले शिव मंदिर में पूजा की इसके बाद वह देवधर के बाबा धाम के लिए रवाना हो गए.

इस मौके पर उन्हें देखने के लिए उनके समर्थकों के साथ उनके प्रशंसकों का भी तांता लगा रहा. मंगलवार को सुबह आरजेडी नेता तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ पटना से कांवड़ लेकर बाबा बैद्यनाथ के लिए रवाना हुए. हाथ में त्रिशूल, डमरू और मंडल लिए थे. वहीं जब उन्होंने शिव मंदिर में पूजा की थी तो वह शंख बजाते हुए भी दिखे.

पढ़ें- BJP विधायक ने कहा- आतंकवाद से बड़ा अपराध है गोकशी, पेड़ से बांधकर करो पिटाई

इसके बाद वह कांवड़ लेकर सुल्तानगंज से 120 किमी पैदल चलकर देवघर पहुंचेंगे और बाबा बैद्यनाथ को जल चढ़ाएंगे. तेजप्रताप का कहना है कि वो अपने पिता लालू प्रसाद यादव की लंबी उम्र और बिहार की खुशहाली की कामना लेकर बैद्यनाथ जा रहे हैं.

पढ़ें- BJP की महिला विधायक के पूजा करने से अपवित्र हुआ मंदिर, गंगाजल से धोकर किया शुद्ध

बता दें कि तेजप्रताप भगवान कृष्ण के भेष में बांसुरी बजाते नजर आ चुके हैं. वहीं उनकी शादी के मौके पर उनके प्रशंसकों ने उनकी और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को शंकर पार्वती के रूप में दिखाते हुए बैनर लगाया था.

First published: 31 July 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी