Home » राजनीति » Petrol bomb hurled at Coimbatore BJP office, attack on BJP office in Tamil Nadu, H Raja regrets Facebook post
 

भाजपा कार्यालय पर हमला, राजा ने अपनी विवादित फेसबुक पोस्ट पर जताया खेद

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 12:07 IST

तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय पर हमले के कुछ घंटों बाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एच.राजा ने बुधवार को अपनी विवादित फेसबुक पोस्ट पर खेद जताया. उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा था कि राज्य में समाज सुधारक एवं द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक ई.वी.रामासामी 'पेरियार' की प्रतिमा गिरा दी जाएगी.

 

चेन्नई से लगभग 500 किलोमीटर दूर कोयंबटूर में कुछ अज्ञात लोगों ने बुधवार तड़के भाजपा के कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंक दिया. इसके बाद राजा ने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में अपने पहले की पोस्ट पर खेद जताया, जिसे लेकर उन्होंने दावा किया था कि उसे उनके सोशल मीडिया प्रबंधक ने उनकी मंजूरी के बिना पोस्ट किया था.

 

राजा ने कहा कि यदि इस पोस्ट से किसी की भावनाएं आहत हुई हों तो उन्हें इस पर उन्हें खेद है. उन्होंने खेद जताते हुए कहा कि वह रामासामी की प्रतिमा को नष्ट करने से सहमत नहीं हैं. एच.राजा के मंगलवार के फेसबुक पोस्ट में कहा गया था, "लेनिन कौन है? लेनिन और भारत के बीच में क्या संबंध है? साम्यवाद और भारत में क्या संबंध है?"

 

पोस्ट के मुताबिक, "त्रिपुरा में लेनिन की प्रतिमा को गिरा दिया गया. आज त्रिपुरा में लेनिन की प्रतिमा गिराई गई है और कल ई.वी.रामासामी की प्रतिमा गिराई जाएगी." इसके बाद मंगलवार को वेल्लूर जिले के तिरुपत्तूर में रामासामी (पेरियार) की प्रतिमा नष्ट करने के लिए दो लोगो कों गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ेंः दाऊद करेगा भारत वापसी, जब मोदी सरकार मानेगी ये शर्तें

भाजपा के कोयंबटूर स्थित कार्यालय में पेट्रोल बम फेंकने वाले हमलावर तिपहिया वाहन पर आए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

-आईएएनएस

First published: 7 March 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी