Home » राजनीति » BJP Leader says Tiger to PM, Congress reply tiger has become wild sent back to the forest
 

मोदी के मंत्री को कांग्रेस का जवाब- हिंसक टाइगर को वापस जंगल भेजेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 15:22 IST

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टाइगर बताते हुए विपक्ष की तुलना बंदर और गधे से की थी. जिस पर कांग्रेस का जवाब आया है. कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने कहा है कि टाइगर हिंसक हो गया है उसे वापस जंगल भेजेंगे.

दरअसल, मोदी सरकार में मंत्री हेगड़े ने कहा था कि लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दल कौवा, बंदर और भालू की तरह एक साथ आ गए हैं और एक तरफ टाइगर है और दूसरी तरफ बंदर और गधे हैं. हेगड़े के इस बयान के बाद बवाल मच गया है. विपक्षी दलों ने इसकी कड़ी आलोचना की है. कांग्रेस और जेडीएस ने हेगड़े को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्‍त करने की मांग की है.

हेगड़े ने यह बात कर्नाटक में एक कार्यक्रम के दौरान कही थी. हेगड़े ने कहा था, "अब हम प्‍लास्टिक की कुर्सियों का इस्‍तेमाल बैठने के लिए कर रहे हैं. यह स्थिति कांग्रेस पार्टी की वजह से आई है. यदि बीजेपी कई दशक तक सत्‍ता में रही होती तो अब तक लोगों को चांदी की कुर्सियों पर बैठने को मिलता."

पढ़ें- खुलासा- चार साल के कार्यकाल में 165 दिन देश से बाहर रहे PM मोदी, खर्च हुए 355,00,00,000 रुपये

हेगड़े ने कहा था कि एक तरफ टाइगर खड़ा है तो दूसरी ओर बंदर और गधे हैं. वर्ष 2019 में आपको यह फैसला करना है कि टाइगर की जीत हो या बंदर और गधे की. वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव बहुत महत्‍वपूर्ण है. हमारे विपक्षी एक साथ आ गए हैं. कौवे, बंदर, भालू, लोमड़ी और अन्‍य सब एक साथ आ गए हैं.

First published: 29 June 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी