Home » राजनीति » pm modi speaks on the victory of north east election thanks you for support
 

पूर्वोत्तर में मिली जीत से गदगद पीएम मोदी बोले, जनता के सपने होंगे पूरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 17:06 IST

पूर्वोत्तर के राज्य मेघालय नागालैंड और त्रिपुरा में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनाव परिणामों पर खुशी जताई है. पीएम ने ट्वीट कर वोटर्स और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया.

ये भी पढ़ें- Tripura Election Results 2018: त्रिपुरा में भाजपा की होली के साथ मनी दिवाली, लेफ्ट की करारी हार!

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्‌विटर पर लिखा मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा की जनता बोली है. उन्होंने आगे लिखा मैं इन तीनों राज्यों के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने गुड गवर्नेंस के एजेंडा और ‘एक्ट ईस्ट पॉलिसी’ का समर्थन किया है. हम उनके सपनों को पूरा करने के प्रति संकल्पबद्ध हैं.

पीएम ने ट्‌वीट के जरिए कहा कि त्रिपुरा के लोगों ने जो किया है. वह एक नये युग की शुरुआत है. त्रिपुरा के भाई-बहनों जो अभूतपूर्व समर्थन हमें दिया है. उसके लिए धन्यवाद या कोई भी और शब्द कम मालूम होता है. हम त्रिपुरा को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

पीएम ने आगे कहा कि त्रिपुरा की जीत कोई साधारण जीत नहीं है, बल्कि यह शून्य से शिखर तक की यात्रा है. इस अभूतपूर्व जीत के लिए मैं भाजपा के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देता हूं. त्रिपुरा में यह ऐतिहासिक जीत वैचारिक जीत का परिणाम है. यह लोकतंत्र की जीत है. हम त्रिपुरा में एक बेहतरीन सरकार बनायेंगे.

पीएम ने मेघालय के लोगों को भी धन्यवाद दिया और कहा कि प्रदेश का कल्याण ही हमारा एजेंडा और यही हमारे लिए महत्वपूर्ण है. मैं प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिन्होंने लोगों की सेवा में अपना सौ प्रतिशत दिया.

उन्होंने नागालैंड के लोगों का भी धन्यवाद दिया और कहा कि भाजपा के मूल्यों और हमारे गठबंधन में विश्वास जताने के लिए बहुत शुक्रिया. मैं प्रदेश के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम नागालैंड के विश्वास और समृद्धि के लिए कार्य करते रहेंगे. मैं प्रदेश के कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की सराहना करता हूं.

First published: 3 March 2018, 17:06 IST
 
अगली कहानी