Home » राजनीति » PM Narendra Modi addresses at a public event in Azamgarh
 

तीन तलाक पर मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- मुस्लिम बहन-बेटियों को संकट में डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 16:36 IST

प्रधानमंत्री मोदी पूर्वांचल के अपने दो दिवसीय दौरे पर है. इस बीच उन्होंने आजमगढ़ में यूपी की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करने के बाद उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे वे आज एकसाथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं. जितने भी लोग जमानत पर हैं जितने परिवार वाले हैं वह विकास को रोकना चाहते हैं. एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं ये दल मिलकर महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहनों-बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा मनमोहन सिंह कह चुके थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, लेकिन कांग्रेस ये बताए कि उनकी पार्टी मुस्लिम महिलाओं की नहीं है क्या. लाखों-करोड़ों मुस्लिम बहनों की मांग थी कि तीन तलाक को बंद किया जाए.

पढ़ें-आजमगढ़: PM मोदी ने यूपी की सबसे बड़ी परियोजना 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे' का किया शिलान्यास

पीएम मोदी ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 23 हजार से अधिक करोड़ रुपये खर्च किये जाएंगे. इस सड़क के बनने से दिल्ली से गाजीपुर की दूरी भी कई घंटे कम हो जाएगी. योगी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार लोगों की सेवा में पूरी तरह से लगी है. पहले वाली बात अब नहीं रही. अब जनता का पैसा जनता के लिए खर्च हो रहा है. एक एक पाई को ईमानदारी के साथ पूरा हो रहा है. यह बदली हुई कार्यसंस्कृति यूपी को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा. 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार ने विकास का उत्तम वातावरण बनाने का काम किया है. अपराध और भ्रष्टाचार पर नियंत्रण लगाकर, योगी जी ने प्रदेश में निवेश लाने और उद्यमियों के लिए व्यापार को सुलभ बनाने का काम किया है. वहीं केंद्र सरकार द्वारा देश के किसान, गरीब, वंचित, शोषित और पिछड़ों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का निरंतर कार्य किया जा रहा है.

First published: 14 July 2018, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी