Home » राजनीति » Pm Narendra Modi meets his mother Hiraben during his Gujarat visit on thursday
 

PM मोदी ने अपनी मां को दिया ऐसा सरप्राइज गिफ्ट.. हीराबेन रह गईं हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2018, 13:20 IST

Pm Modi with mother Hiraben: पीएम मोदी ने गुरुवार (23 अगस्त) को अपनी मां हीराबेन को ऐसा सरप्राइज दिया जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. एक दिन के गुजरात दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मां हीराबेन से उनके आवास जाकर मुलाकात की. इस मुलाकात के लिए पीएम मोदी ने अपने तय कार्यक्रम में देरी भी की.

बता दें कि पीएम मोदी एक दिन के लिए गुजरात दौरे पर गए थे. वह यहां अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे. गुजरात के वलसाड में पीएम मोदी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया था. इसके बाद रात में ही उन्हें वापस दिल्ली के लिए निकलना था. लेकिन पीएम मोदी ने अपने तय कार्यक्रम में बदलाव करते हुए अपनी मां से मिलने अपने भाई पंकज मोदी के घर पहुंच गए.

पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी का आरोप- BJP चुनाव जीतने के लिए उनके नाम का कर रही है इस्तेमाल

 

पीएम मोदी की मां हीराबेन अपने लाडले बेटे को अपने सामने देख हैरान रह गईं. पीएम मोदी वहां तकरीबन 15 मिनट रहे और अपनी मां से बातचीत की. इस दौरान पीएम ने घर के बाकी सदस्यों से भी मुलाकात कर उनका हाल-चाल लिया. इसके बाद उन्होंने अपनी मां और घर के बाकी लोगों से विदाई ली और वापस दिल्ली लौट आए.

 

इससे पहले पीएम मोदी भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ राजभवन में श्री सोमनाथ ट्रस्ट की एक बैठक में शामिल हुए थे. वहीं वलसाड में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कई महिलाओं को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर आबंटन किया था.

पढ़ें- JNU की अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि, बदला अपने नए संस्थान का नाम

उन्होंने घर आबंटन करते हुए कहा था कि रक्षा बंधन का पर्व सामने हो और गुजरात में एक लाख से भी अधिक परिवारों और बहनों को उनके नाम से अपना घर मिले मैं समझता हूं रक्षा बंधन का इसे बड़ा कोई उपहार नहीं हो सकता. उन्‍होंने कहा कि आज मुझे कई महिलाओं से बात करने का मौका मिला जिन्‍हें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर मिला.

First published: 24 August 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी