Home » राजनीति » PNB SCAM : Rahul Gandhi falsely charged Finance Minister Arun Jaitley
 

PNB SCAM: राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर लगाए बेटी को बचाने के सनसनीखेज आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 13:42 IST

पीएनबी घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा, अब यह पता चल गया है कि पीएनबी घोटाले पर हमारे वित्त मंत्री चुप क्यों है. राहुल गांधी का कहना है कि इस चुप्पी के पीछे अपनी वकील बेटी को बचाना है.

राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि पीएनबी मामले के पब्लिक होने के एक महीने पहले आरोपी द्वारा उनकी बेटी को फीस के रूप में भुगतान किया था. जब सीबीआई अन्य लॉ फर्मों पर इस मामले को लेकर छापा मार रही है तो इन पर क्यों नहीं?

इससे पहले राहुल गांधी ने 19 फ़रवरी को ट्वीट किया था कि "पहले ललित फिर माल्या अब नीरव भी हुआ फरार-कहाँ है 'न खाऊँगा, न खाने दूँगा' कहने वाला देश का चौकीदार?" राहुल गांधी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार- उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए वो किसके हैं वफादार."

ये भी पढ़ें : किसानों के सड़क पर उतरने पर बोले राहुल गांधी: ये महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश के किसानों का मुद्दा

नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को 11300 रुपये का चूना लगाने का आरोप है। दोनों के खिलाफ सीबीआई और ईडी ने मामला दर्ज किया है. नीरव मोदी और मेहुल चौकसी अपने करीबी परिजनों के साथ जनवरी 2018 में ही देश छोड़ चुके हैं. सीबीआई ने नीरव मोदी के 40 से अधिक ठिकानों पर छापा मारकर उसकी संपत्तियां जब्त की हैं.

First published: 12 March 2018, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी