Home » राजनीति » Political storm again in Punjab politics, Navjot Singh Sidhu tweeted in support of AAP
 

पंजाब की राजनीति में फिर मचा सियासी तूफान, नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP को लेकर किया ऐसा ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 16:53 IST
navjot singh sidhu Aap (catch news)

Punjab: विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब की राजनीति में तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ट्वीट कर राज्य की राजनीति में फिर से तूफान खड़ा कर दिया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ चल रहे मतभेदों के बीच नया दांव खेला है.

सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान का एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है. इस वीडियो में भगवंत मान, नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वीडियो ट्वीट कर सिद्धू ने लिखा, "हमारी विपक्षी पार्टी आम आदमी ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है."

सिद्धू ने लिखा कि साल 2017 से पहले की बात हो तो बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने मेरे द्वारा किया या आज जैसा कि मैं पंजाब मॉडल पेश करता हूं, यह स्पष्ट है कि वे (AAP) जानते हैं, वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है. वीडियो अपलोड करने के बाद उन्होंने कांग्रेस को असमंजस में डाल दिया है.

बता दें कि पिछले कई दिनों से कांग्रेस हाईकमान पंजाब के पचड़े का हल करने की कोशिश कर रही है. इस बीच सिद्धू ने ट्विटर पर ऐसा पोस्ट करके समस्या और बढ़ा दी है. पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के  विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने भी राज्य के वित्तमंत्री पर गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल पर अकालियों को धन बांटने का आरोप लगाया था और राहुल गांधी से उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की मांग की थी.

Monsoon session : लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी की जगह लेने के लिए रेस में कांग्रेस के ये नेता

अब इस खूबसूरत राज्य में गडकरी ने किया 4,148 करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन

First published: 13 July 2021, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी