Home » राजनीति » Prime Minister Office denied permission for Chief Minister Pinarayi Vijayan to meet Prime Minister Narendra Modi
 

इस राज्य के CM ने चौथी बार PM मोदी से मिलने का मांगा समय, PMO ने फिर नहीं दिया भाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 12:22 IST

केरल के मुख्यमंत्री और वामपंथी नेता पी विजयन को पीएमओ ने एक बार फिर पीएम मोदी से मिलने की अनुमति नहीं दी. ये लगातार चौथी बार है जब पीएमओ ने पी विजयन को पीएम मोदी से मिलने नहीं दिया. इसकी जानकारी केरल के सीएम ऑफिस से मिली है. सीएम ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीएमओ ने मुख्यमंत्री विजयन को पीएम मोदी से मिलने का मौका नहीं दिया और कहा कि संबंधित मंत्रालय के मंत्री से मिलें.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्ली आए हैं. वह केरल को मिलने वाले राशन आवंटन के मुद्दे पर पीएम मोदी से मिलना और बात करना चाह रहे थे. लेकिन जब इसके लिए उन्होंने पीएमओ से संपर्क साधा तो पीएमओ से जवाब आया कि वो इस मुद्दे पर चर्चा के लिए खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान से बात कर सकते हैं.

 

बता दें कि पिछले सप्ताह भी पी विजयन ने इसी मुद्दे पर बात करने के लिए पीएम से समय मांगा था, लेकिन तब भी उन्हें मिलने का समय नहीं दिया गया था. इससे पहले 20 मार्च 2017 को केरल के सीएम ऑफिस ने पीएम मोदी से मुलाकात का वक्त मांगा था. लेकिन तब भी पीएमओ ने समय नहीं दिया था. तब सीएम विजयन बजट पर चर्चा करना चाहते थे.

पढ़ें- अमित शाह जिस बैंक के निदेशक थे उसमें नोटबंदी के दौरान जमा हुए सबसे ज्यादा पुराने नोट

वहीं नंवबर 2016 में जब पीएम मोदी ने नोटबंदी की थी उस वक्त भी विजयन ने मोदी से मिलने के लिए वक्त मांगा था. 24 नवंबर 2016 को पी विजयन ने पीएम मोदी से मिलने के लिए पीएम से बात की थी, लेकिन उनकी पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हो सकी थी.

First published: 22 June 2018, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी