Home » राजनीति » Priyanka rally stops due to electric wire
 

बिजली का तार बना प्रियंका की रैली का रोड़ा, थोड़ी देर के लिए रूका मेगा रोड शो

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 15:56 IST

केंद्र की सत्ता में दोबारा वापसी के लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने आज लखनऊ में रोड शो कर रही हैं. इस बीच बिजली के तारों की वजह से रैली को रोकनी पड़ी. बताया जा रहा है कि रैली का बस जब बर्लिंगटन क्रॉस रोड पहुंचा, तब बिजली के तारों की वजह से बस को रोकना पड़ा.

बता दें कि रैली में प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद हैं. ये सभी नेता बस पर सवार होकर जनता को संबोधित कर रहे थे. प्रियंका गाधी के इस रैली से जनता और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. प्रियंका गांधी के रूप में कांग्रेस ने बीजेपी के सामने मास्टरस्ट्रोक रखा है. ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में जबरदस्त टक्कर दे सकती हैं. बता दें कि कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार लखनऊ आई हैं.

जानकारी अनुसार, कांग्रेस का ये मेगा रोड शो प्रियंका गांधी 12 किलोमीटर तक होगा, जो एयरपोर्ट मोड़ से शुरू होकर शहीद पथ तिराहा, अवध चौराहा, आलमबाग चौराहा, नाथा होटल तिराहा, हुसैनगंज चौराहा, बर्लिंगटन चौराहा, लालबाग तिराहा, हजरतगंज चौराहा, विक्रमादित्य चौराहा होते हुए नेहरू भवन तक पहुंचेगा. इस मेगा शो के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की तैयारी है.

14 फरवरी तक लखनऊ में रहेंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने बताया कि रोड शो के दौरान कुछ जगह रुककर प्रियंका और उनके साथ राहुल समर्थकों को संबोधित करेंगे. बता दें कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य 14 फरवरी तक लखनऊ में रुकेंगे. पहली बार प्रियंका और ज्योतिरादित्य 14 फरवरी तक लखनऊ में रुकेंगे.

First published: 11 February 2019, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी